Wednesday, December 28, 2011

HINDI SMS/JOKES


संता रो रहा था! बंता: तुम क्यों रो रहे हो?
संता: मेरी मुर्गी मर गई है!
बंता: इतना तो मैं अपने बाप के मरने पर भी नहीं रोया था!
संता: तुम्हारा बाप कौनसा अंडे देता था!



संता: तुम्हारा बेटा बिल्कुल तुम्हारे जैसा दिखता है!
बंता: धीरे से बोल! वो पड़ोसी का बेटा है!



संता: तुम्हारा बेटा बिल्कुल तुम्हारे जैसा दिखता है!
बंता: धीरे से बोल! वो पड़ोसी का बेटा है!



संता ने पढ़ा, `बिल गेट्स के माइक्रोसोफ्ट ने स्काइप 4.5 करोड़ में खरीदी`!
संता: इन्टरनेट से फ्री में तो डाऊनलोड होता है, फालतू में पैसे दिये!



संता को 1000 का नोट मीला जिस पर लिखा था, `हैप्पी न्यू इयर`! उसने अपनी जेब से 1000 का नोट निकाला, उस पर `सेम टू यू` लिखा और वहीँ रख कर चला गया!



एक कंजूस की शादी में बार बार पानी पेश किया जा रहा था!
संता भूख से बेहाल होकर चिल्लाया: भाई बिरयानी मिलेगी क्या? पानी गले में अटक गया है!

बॉस: जब मैंने तुम्हें काम से निकाला तबसे तुम रोज़ मेरे घर के सामने पोटी क्यों करते हो?
संता: आपको ये बताने के लिये कि मैं भूखा नहीं मर रहा हूँ!



संता की बेटी: पापा, कल आपके घर में से एक सदस्य कम हो जाएगा!
अगले दिन संता की बेटी भाग जाती है!
संता: लड़की ने काम तो गलत किया पर थी वो ज्योतिषी!



संता: मैं सुसु सुबह 6 बजे करता हूँ और पोटी 7 बजे करता हूँ!
डाक्टर: तो इस में क्या परेशानी है?
संता: पर मेरी आँख 8 बजे खुलती है!



बंता: शादी क्या है?
संता: कुंवारों के लिये `एलपेनलिबे`, जी ललचाये रहा न जाये और शादीशुदा के लिये `क्लोर्मिंट`, दुबारा मत पूछना!.



जीतो: मैं तुम्हारी याद में 15 दिन में ही आधी हो हो गई हूँ, मुझे लेने कब आ रहे हो?
संता: 15 दिन और रुक जाओ!



संता: आज टीवी पर 30 फीट का सांप दिखाने वाले हैं!
बंता: अच्छा! पर मैं नहीं देख सकूंगा!
संता: क्यों?
बंता: मेरा टीवी सिर्फ 21 इंच का ही है!


संता: भगवान् मुझे दर्द दे, दुःख दे, टेंशन दे, मुझे बर्बाद कर दे, मेरे पीछे भूत लगा दे!
भगवान्: अबे साले एक लाइन में बोल कि बीवी चाहिये!



संता: मैं शिमला जा रहा हूँ! रास्ते में बीवी को गिरा दूंगा!
बंता: मेरी भी ले जा, उसे भी गिरा देना!
संता: अगर तू बुरा न माने तो उसे वापसी में गिरा दूँ?



संता के पिता अमेरिका से वापिस आये!
पिता: तेरी माँ कहाँ है?
संता: वो तो मर गई!
पिता: तो तुमने बताया क्यों नहीं?
संता: मैंने सोचा आपको सर्प्राइज़ दूंगा!



संता: प्रीतो, माना की ज़िन्दगी की परेशानियां शराब पीने से हल नहीं होती पर होती तो यह दूध पीने सी भी नहीं है!



संता डाक्टर से: आप बिना दर्द किये दांत निकाल सकते हो?
डाक्टर: नहीं!
संता: मैं निकाल सकता हूँ!
डाक्टर: कैसे?
संता: हा हा हा हा!



संता: मैं बचपन में बहुत ताकतवर था!
बंता: वो कैसे?
संता: माँ कहती है कि जब मैं रोता था तो सारा घर सर पर उठा लेता था!


संता: कल रात मुझे सलमान और कटरीना मिलने आये थे!
बंता: मुझे यकीन नहीं होता!
संता: अरे सपने में आये थे न!



बॉस: एक अच्छा सा शीशा लाओ, जिसमे मुझे मेरा मुँह दिखाई दे!
संता: बॉस मुझे नहीं मिला, मैं सब दुकानों में गया पर सबमे मेरा ही मुँह दिखाई दे रहा था!



संता माइक्रोसोफ्ट के ऑफिस में इण्टरव्यू के लिये गया!
इन्टर्व्यूअर: जावा के 4 वर्जन बताओ?
संता: मर जावा, मिट जावा, लुट जावा और सदके जावा!



काले बादल छाये हुये थे, तब संता को अपनी गर्ल फ्रेंड से थप्पड़ पड़ गया .... क्यों?
क्योंकि उसकी गर्ल फ्रेंड का रंग काला था और उसने गाना गाया, `आज दिन चड़ेया तेरे रंग वरगा`!



संता बैंक में जा कर सों गया! क्योंकि उसने विज्ञापन में पढ़ा था कि यहाँ सोने पर लोन मिलता है!

बंता: हमने मोबाइल मैरिज ब्यूरो शुरू किया है! `रिश्ते के लिये एक दबाये, मंगनी के लिये 2 दबाए, शादी के लिये 3 दबाये`!
संता: मैं दूसरी शादी के लिये क्या दबाऊ?
बंता: दूसरी शादी के लिए पहली पत्नी का गला दबाइए!

संता: दुनिया का सबसे बड़ा और खतरनाक जादू कहाँ होता है?
बंता: नहीं पता?
संता: ब्यूटी पार्लर में!



संता: बचपन में अगर माँ की बात सुन ली होती तो आज ये दिन न देखना पड़ता!
बंता: माँ क्या कहती थी?
संता: जब बात ही नहीं सुनी तो क्या पता, क्या कहती थी!



संता: और काजू लीजिये न!
मेहमान: नहीं शुक्रिया, मैं पहले ही 4 खा चुका हूँ!
संता: वैसे खाये तो आपने 8 हैं, पर चलो यहाँ कौन गिन रहा है?



संता घोड़े पर जा रहा था और रेड लाइट पार कर ली! पुलिस वाले ने रोकने की कोशिश की तो संता ने घोड़े की पूछ उठा कर कहा लो अब करो-अब करो नंबर नोट!



डाक्टर: आपके 3 दांत कैसे टूट गए?
संता: जी वो मेरी पत्नी ने कड़क रोटी बनाई थी!
डाक्टर: तो खाने से मना कर देते!
संता: जी वही तो किया था!



संता: मैं अपनी गर्ल फ्रेंड को क्या गिफ्ट दूँ?
बंता: हीरों का हार दे दे!
संता: कोई ऐसी चीज़ बता जो उसने कभी न पहनी हो!
बंता: जेंट्स कच्छा दे दे!

संता एक साल तक रो-रो कर औलाद के लिये दुआ मांगता रहा!
एक दिन संता के पास फ़रिश्ता आया और बोला: तुझे वाहेगुरु का वास्ता है, पहले शादी तो कर ले!



बंता: इतना उदास क्यों हो?
संता: पत्नी से झगडा हुआ! वो बोली 30 दिन तक बात नहीं करुँगी!
बंता: तुम्हें तो खुश होना चाहिये!
संता: आज आखिरी दिन है!



बंता: शादी और 11:59 में क्या समानता है?
संता: दोनों के बाद 12 बजते है और दिन बदल जाते हैं!



संता बार में बैठा रो रहा था!
वेटर: क्यों रो रहे रहे हो?
संता: साला जिस लडकी को भुलाने के लिये पी रहा था, उसका नाम ही याद नहीं आ रहा!



बंता: प्यार कर के शादी करनी चाहिये या शादी कर के प्यार करना चाहिये?
संता: शादी कर के प्यार करना चाहिये, मगर इसकी खबर बीवी को नहीं होनी चाहिये!



मैंने एक दिन मंदिर की दान पेटी में एक रूपये डाल कर एक अच्छा दोस्त माँगा! तब भगवान ने मुझे तुमसे मिलाया और कहा, `एक रूपये में ऐसा ही मिलेगा`!


संता: भाभी का क्या नाम है?
बंता: गूगल!
संता: क्यों?
बंता: सवाल एक करो, जवाब 10 मिलते हैं!



संता: यार मैं दुविधा में फंस गया हूँ!
बंता: वो कैसे?
संता: बीवी मेकअप करे तो खर्चा बर्दाश्त नहीं होता और न करे तो बीवी बर्दाश्त नहीं होती!



संता (एयर होस्टेस से): आपकी शक्ल मेरी बीवी से मिलती है!
एयर होस्टेस ने ज़ोरदार थप्पड़ संता के मुँह पर मारा!
संता: कमाल है, आदत भी वही है!



संता बंता पानी पीने गए तो गलास उल्टा पड़ा था!
बंता: इसका तो मुँह ही बंद है!
संता: यह तो नीचे से भी टुटा हुआ है!



संता: यार आज तक मेरा इतना अपमान नहीं हुआ! मेरी नई पड़ोसन ने मुझे नहाते हुए देख लिया!
बंता: तो तू क्या चाहता है?
संता: बदला!



संता रोड की गलत साइड पर ड्राइविंग कर रहा था और बहुत दुखी हो कर बोला: हो गई गड़बड़, आज फिर लेट हो गया सारे लोग वापिस आ रहे हैं!&nbsp;</div>

No comments:

Post a Comment