Saturday, November 12, 2011

Hot_Jokes

मैडम: बच्चो बताओ, समोसे और कचोरी में फर्क क्या है?
पप्पू: मैडम जब आप ब्रा पहन कर आती हो तो समोसा लगता है और जब नहीं पहन कर आती हो तो कचोरी!

वैलन्टाइन वाले दिन 5-स्टार में खाना खिला कर लड़के ने सोचा लड़की इम्प्रेस हो गई! और लड़की ने सोचा गधा है - इतने में तो होटल में रूम, टक्सी और कंडोम, तीनों आ जाते!

ऐसी कौन सी चीज़ है जिसके फटने की आवाज़ नहीं आती?
?
.
?
.
दूध !
वैसे आप भी अपनी जगह सही है!..

लड़की मंदिर में प्रसाद लेकर पंडित के पैर छु कर बोली: कोई ज्ञान की बात बताओ, पंडित जी!
पंडित: बेटी ब्रा पहना करो जब झुकती हो तो ध्यान और ज्ञान दोनों की वाट लग जाती है!

पठान ने मौलाना को बहुत मारा!
किसी ने पूछा क्यों मारा!
पठान: ये कहता है तमाम मुसलमान जन्नत के मजे लेंगे! जन्नत हमारा बीवी का नाम है!

प्रेमी: मुझे एक किस दे दो!
प्रेमिका: नहीं अगर मैं गर्भवती हो गई तो?
प्रेमी: किस करने से गर्भवती नहीं होते!
प्रेमिका: नहीं, अगर मैं एक बार शुरू हो गई तो उसके बाद में अपने आप की भी नहीं सुनती!

जो अपनी प्रेमिका को चाँद समझाते है तो यह ध्यान रखे के चाँद पर सबसे पहले, 17 आदमी चढ़े थे और उनमे एक कुत्ता भी था !

एक पंजाबी अपने गुप्त अंग को चाबी से खुजा रहा था!
पठान: तुमसे स्टार्ट नहीं हो रहा, तो मैं पीछे से धका मारू?

एक मारवाड़ी हर हफ्ते कोठे पर जा कर रेट पता करता था!
दोस्त: तुम्हें करना तो कुछ नहीं होता, तो हर हफ्ते जा कर रेट क्यों पता करते हो?
मारवाड़ी: यह देखने के लिए के बीवी कंही महंगी तो नहीं पड़ रही!

जब आपका जन्म हुआ, तो आप नंगे थे और चिल्ला रहे थे!
अब-जब आप नंगे होते हो, तो कोई और चिल्ला रहा होता है!
सब टाइम-टाइम की बातें है!

पठान की बीवी आधी रात को चिल्लाने लगी!
बीवी: जल्दी उठो, बिल्ली सारा दूध पी गई!
पठान: कितनी बार कहा है कमीज़ पहन कर सोया करो!

पठान ग़लती से लैडीस टॉइलट में चला गया! उसको देख कर, सब लैडीस उठ कर खड़ी हो गई!
पठान : मुहोबत तो दिल में होनी चाहिए! बैठो बैठो!

पुलिस: तुमने फकीर को क्यों मारा?
पठान: हमने इसे कई बार बोला की हम ऐसा वैसा आदमी नहीं है! फिर भी यह बोलता है, "एक बार दे दे बाबा, फिर नहीं आऊँगा"!

पठान सुहागरात को बीवी की टाँगे उठाने के बाद सोच में पड़ गया!
बीवी: क्या हुआ ?
पठान: यह काम हमारी समझ से बाहर है, तुमको उल्टा ही होना पड़ेगा!

रोये हम इस कदर उनके सिने से लिपट कर, रोये हम इस कदर उनके सिने से लिपट कर!
कि वोह खुद अपनी ब्रा उतआर कर बोली, "चूस ले रे कमीने, चूस ले नाटक मत कर"!

एक लड़की का मंगेतर मार गया! वोह रोते हुए बोली, यह क्या हो गया अभी तो कुछ देखा भी नहीं था!
संता(लड़की के कान में): अभी थोड़ी देर बाद नेहलायेगे, तब देख लेना!

सुहागरात को पति: इजाज़त है?
पत्नी(शरमाते हुए): हमने तो कभी गेरो को भी मना नहीं किया, आप तो फिर भी अपने हो!

काला आदमी अपनी पत्नी से: देखो मैं जैसा भी हूँ, बच्चा एक दम सुन्दर होना चाहिए!
पत्नी: दो बाते एक साथ नहीं हो सकती या तो बच्चा सुन्दर होगा या फिर तुम्हरा बच्चा होगा!

जीतो: आज मेरी सहेली आ रही है हमारे घर पर सोने के लिए, क्या तुम आज के दिन बाहर वाले कमरे में सो जोगे?
संता: एक शर्त पर जब मेरी सहेली आयेगी तो तुम्हें भी बाहर के कमरे में सोना पड़ेगा!

घोर कलयुग:
प्रेमी: क्या मैं तुम्हारी ब्रा में हाथ डाल सकता हूँ!
प्रेमिका: क्यों कुत्ते, कमीने, हरामजादे; मेरी पेंटी में कोई सांप बैठा है क्या?

संता: आज सेक्स किसी और डंग से करते है!
जीतो: क्या करोगे आज?
संता: आज तुम्हरे कान के अन्दर डालता हूँ!
जीतो: नहीं अगर मैं बेहरी हो गए तो?
संता: आज तक गूंगी तो हुए नहीं!

एक गन्दी लड़की का जनाजा निकला तो संता बोला, चलो आपस में दोनों मिली तो सही!
बंता: कोंन दोनों?
संता: उसकी टाँगे!

घोर कलयुग:
प्रेमी: क्या मैं तुम्हारी ब्रा में हाथ डाल सकता हूँ!
प्रेमिका: क्यों कुत्ते, कमीने, हरामजादे; मेरी पेंटी में कोई सांप बैठा है क्या?

संता: आज सेक्स किसी और डंग से करते है!
जीतो: क्या करोगे आज?
संता: आज तुम्हरे कान के अन्दर डालता हूँ!
जीतो: नहीं अगर मैं बेहरी हो गए तो?
संता: आज तक गूंगी तो हुए नहीं!

एक गन्दी लड़की का जनाजा निकला तो संता बोला, चलो आपस में दोनों मिली तो सही!
बंता: कोंन दोनों?
संता: उसकी टाँगे!

संता: एक बार-गर्ल ने, नाचते-नाचते अपना टॉप निकाल दिया! लोगो ने बहुत तालिया बजाई! उसने एक-एक करके अपने सरे कपड़े खोल दिए!
जब लास्ट में पेंटी खोली तो, किसी ने भी तालिया नहीं बजाई!
बंता: क्यों?
संता: क्योंकि ताली एक हाथ से नहीं बजती!

संता की शादी हुए तो संता ने खूब मिठाई बांटी! जब संता का बच्चा हुआ तो भी संता ने बहुत मिठाई बांटी!
जब 5 साल बाद उसका दाखिला करवाने गया तो 20000 रूपये लग गए तो संता घर आ कर बहुत रोया!
जीतो: जब जब मेरे फटती थी तो बहुत मिठाईयां बांटते थे आज अपनी फटी तो सयापे पिट रहे हो!

अध्यापिका ने पप्पू से पूछा: कुरकुरे की ऐड में हमेशा लड़की ही क्यों करती है?
पप्पू: क्योंकि कोई भी मर्द दुनिया के सामने यह नहीं बोल सकता टेड़ा है मगर मेरा है!

पत्नी ने पति को नोकरानी के साथ पकड़ लिया!
नोकरानी: माफ़ करना मालकिन 1000 रुपये के लालच में आ गए थी!
मालकिन: तुझे 5000 रुपये दूंगी पहले यह बता मालिक का खड़ा कैसे किया था!

तनाव ग्रस्त लोगो के लिए योगा!
टेबल पर दारू, नमकीन और गिलास रखो! दारू को गिलास में डालो एक सिप लो नमकीन खायो!
ऐसा 10 बार और करे फिर धीरे से अपने सिर को पीछे झुकाओ और दोनों हाथ सिर के पीछे रख कर आंखे बंद करके जोर से बोलो माँ चुदाये दुनिया!

लड़की के दूध के 5 फायदे!
1 . उबालने की जरुरत नहीं!
2 . बिल्ली के पीना का डर नहीं!
3 . निपले की जरुरत नहीं!
4 . गिरने का भी डर नहीं!
5 . एक के साथ एक फ्री!

बंता: कुछ दिन पहले बिना कपड़ो के लडकियों ने यू.के. और यू.एस.ए में पर्यावरण जागरुकता के लिए रैली निकाली!
संता: हमारे यहाँ तो किसी को पर्यावरण की चिंता ही नहीं है!

संता जीतो को सेक्स के लिए मना रहा था! उसने बोला की उसे एक दो मिनट के लिए अन्दर डालने दे!
जीतो: बहिन के टक्के, मिक्रोववे समझा है क्या?

जीतो: तुम्हरी सेक्टरी ने सब के सामने यह कहा कि तुम्हरा गुप्त अंग छोटा है! इसके बारे में क्या कहोगे?
संता: सच तो यह है कि उस कमीनी का मुंह बहुत बड़ा है!

पठान: मेरी तीन पत्निया बदल चूका हूँ! पर उलाद नहीं होती?
डॉक्टर: खान साहब, पत्नी नहीं साइड बदलो!

अर्ज़ है!
मैंने उससे पूछा कि जिस्म से रूह कैसे निकलती है?
तोह उसने अपने हाथ से मेरे टट्टे दबा दिए!

संता बंता जलते जहाज से लोगो को बचाते है!
बंता: एयर होस्टेस कंहा है?
संता: गांड मार उसकी!
बंता: सच बता, इतना टाइम हमारे पास है?

बंता: क्या तुम्हरी पत्नी वर्जिन थी, जब तुम्हरी शादी हुई?
संता: कुछ पता नहीं लगा यार, कुछ दोस्त बोलते वर्जिन है और कुछ बोलते वर्जिन नहीं है!

पठान रेड क्रोस एरिया गया!
पठान: रेट क्या है?
दलाल: 100 लड़की का, 30 मेरे और 20 पुलिस वाले के!
पठान: ठीक है पुलिस वाले को भेज दो फिर!

बंता: इन तीन चीजो में अंतर बताओ? बेश्या, परेमिका और पत्नी?
संता: प्रीपैड, पोस्टपैड और अन्लिमटड!

संता: तुम गाना बहुत अच्छा गाती हो!
जीतो: थैंक्स! पर मैं बाथरूम सिंगर हूँ!
संता: तो बुलाओ ना कभी अपने `लाइव कंसर्ट` पर!

डॉक्टर(गर्भवती लड़की से): यह कब हुआ?
लड़की: जब मेरे मम्मी पापा फिल्म देखने गए थे, तब मेरा प्रेमी घर आया था!
डॉक्टर: तुम साथ क्यों नहीं गई?
लड़की: अडल्ट फिल्म थी!

संता ने अर्ज किया!
हम अपनी बेबसी और बदकिस्मती का किस्सा किसी को भी ना सुना पाए! बवासीर का ऑपरेशन था और डॉक्टर शौकीन निकला!

पप्पू: पापा, आप पापा कैसे बने?
संता: ओये पुत्र, पा पा के!

एक दिन पप्पू और संता कोठे पर मिले!
पप्पू: पापा, आप यहाँ क्या कर रहे हो?
संता: यार अब 200-300 रुपये के लिए तेरी माँ के नखरे नहीं सहे जाते!

संता ने दोड़ के बस पकड़ी और ड्राईवर से पूछा यह बस तेरी माँ लगती है?
ड्राईवर: नहीं!
संता: तेरी बहन लगती है!
ड्राईवर: नहीं!
संता : तो फिर चड़ने क्यों नहीं देता?

साली(संता से): जीजा जी 500 रुपये देना अगले हफ्ते दूंगी!
संता: तुम 1000 ले लो मगर अभी दे दो!

संता रेप करने की कोशिश कर रहा होता है!
लड़की: तुम्हारे रेप करने से पहले मैं मर जांउगी!
संता: मर जाएगी, पर किसी गरीब के काम नहीं आयगी!

पप्पू: पापा जब आप हनीमून पर गए थे तब में कहाँ था?
संता: जाते वक़्त तुम मेरे पास थे और आते वक़्त मम्मी के पास!

गन्दी लड़की: क्या मेरे साथ सेक्स करोगे?
संता: हाँ लेकिन तुम मेरी बीवी की तरह करोगी तोह!
गन्दी लड़की: वो कैसे?
संता: फ्री में!

बंता: यार एक मसला खड़ा हो गया है!
संता: यार इतना क्यों मसला जो साला खड़ा ही हो गया!

संता ने अपनी सगाई तोड़ दी क्योंकि लड़की वर्जन थी!
बंता: तुमने ऐसा क्यों किया?
संता: जो आज तक किसी की नहीं हुई, वोह मेरी कैसे हो सकती है!

संता की सलहा!
जब बारिश हो तो हमे छाते की जगह विस्पर प्रयोग करना चाहिए क्योंकि विस्पर घंटो तक गिलेपन का एहसास नहीं होने देता!

डॉक्टर: दबा के दूध पिया करो!
संता: दूध तो खूब पीता हूँ पर वोह दबाने नहीं देती!

No comments:

Post a Comment