Saturday, November 12, 2011

Jokes_Hot

सास: बहु, नए चावल कैसे है?
बहु: बिलकुल आपके बेटे जैसे!
सास: वोह कैसे?
बहु: चदते ही पाक जाते है और पानी छोड़ देते है तुरंत नीचे उतारना पड़ता है!

धड़कने रुक गई मेरी यह सुन कर! जब लाइट गई तो कामवाली बाई ने कहा......
वट दा फक इज़ दिस?

एक बार भाई और बहन दोनों सड़क पर जा रहे थे!
कुछ देर बाद भाई: बहन, पर्दा करो! आगे पंजाबियों का मोहल्ला है!
उसके कुछ देर बाद बहन: भाई, अब आप पर्दा कर लो आगे पठानों का मोहल्ला है!

एक लड़की की तीसरी शादी थी! लड़की रात को शर्मा कर बोली: सुनिए मैं अभी कुंवारी हूँ!
पति: वो कैसे?
लड़की: मेरे पिछले दोनों पति पठान थे!

दो पठानों के बीच लडाई हो रही थी!
पहला पठान: मैं तुम्हारी गांड मार लूँगा!
दूसरा पठान: ओह यार, सिरीअस लड़ाई मैं रोमांटिक बात मत करो!

पठान की बीवी सुहाग रात को: आज आप जो मांगो गे, मैं दूंगी!
पठान ख़ुशी से: अच्छा, तुम मेरी माँ के पास सो जाओ और अपना भाई को अन्दर भेज दो!

यात्री: यार यह कोंन सा स्टॉप है, बस मैं झटके बुहत लग रहे हैं?
ड्राईवर: साले, बस रुक्की हुई है, तुम पठान की गोद मैं बैठे हो!

दुनिया भर के डॉक्टर ने रीसर्च की और इस नतीजे पर पंहुचे!
कि मेसेज करने से मर्दाना कमजोरी नहीं आती है!

ब्रा और बनयान में क्या फर्क है?
पठान: बनयान में कपड़ा ज्यादा और लोड कम होता है! और ब्रा में कपड़ा कम और लोड ज्यादा होता है!

पठान गधे को चोदने लगा तो बीवी ने देख लिया!
बीवी: तुम्हे शर्म नहीं आती, ऐसे काम करते हुए?
पठान: शर्म किस बात की, अब तेरे चकर में पुरानी यारी तो नही छोड़ सकता!

पत्नी: पीछे नही आगे डालते हैं!
पठान: कैसे पता?
पत्नी: मेरा दोस्त मेरे आगे डालता था!
पठान: तू चुप कर! मेरा दोस्त मेरे पीछे डालता था!

संता: मैंने शादी से पहले 20 औरतौं के साथ सेक्स किया है!
जीतो: आप वही है ना जिसने 500 का जाली नोट दिया था?

पप्पू: मिस, इस बार तो आपको बेटा ही होगा!
मिस: तुम्हें कैसे पता है?
पप्पू: आपकी फटी हुई सलवार से मुझे उसकी मूंछें नज़र आ रही हैं!

लड़की ने पेंट उतारी तो उसमे हरी घांस नज़र आई!
प्रेमी: यह क्या है?
प्रेमिका: धत्त तेरे की . . .! रात को मुली निकालना भूल गई!

पठान सलवार क्यों पहनते हैं?
क्योंकि नाड़े से बकरी की टाँगे बांधी जा सकती हैं!

प्रेमी: यह तुम्हारी टांगो के बीच में क्या है?
प्रेमिका: कुछ नहीं बस एक लकीर है! और यह तुम्हरी टांगो के बीच में क्या है?
प्रेमी: यह उसी लकीर का फ़कीर है!

प्रेमिका: अरे इतना बड़ा मुंह में कैसे डालूंगी?
प्रेमी: जल्दी से मुंह खोलो!
प्रेमिका: उपस! सारे कपड़े गीले हो गए!
प्रेमी: और लोगी?
प्रेमिका: न बाबा ना, यह गोल-गप्पे तुम ही खाओ!

प्रेमी: लडकिया तो पेप्सी की तरहा होती हैं, दिल करता है पीते जाओ-पीते जाओ!
प्रेमिका: लडके तो सीजन की तरहा होते हैं, जब मज़ा आने लगता है, तो ख़तम!

अध्यापक: बच्चो बताओ बिल्ली के इतने सारे बच्चे क्यों होते हैं?
पप्पू: आप भी बाहर नंगी घुमोगी तो आप के भी इतने सारे बच्चे होंगे!

स्कोडा कंपनी ने न्यू कार लंच की है, जिसका नाम है लोरा!
अमीर घरो की लडकिया परेशान है क्योंकि कहना पड़ता है - ड्राईवर लोरा निकालो!

रिपोर्टर: आपकी कितनी बीविया हैं?
पठान: 6
रिपोर्टर: अच्छा-अच्छा, सन्डे ऑफ रखते हैं?
पठान: सन्डे को साला आता है 6 दिन मीठा और 1 दिन नमकीन!

एक आदमी: खान साहब आप लड़की के बजाये लड़कों से सेक्स क्यों करते हैं?
पठान: क्योंकि मर्द का मुकाबला मर्द से होना चाहिए!

संता: प्रेमिका ऐसी हो की 10 लोगो के बीच खड़ी हो सके! ऐसी भी नहीं जिसे देख कर 10 लोगो का खड़ा हो जाये!

एक मारवाड़ी पत्नी के साथ नहा रहा था, तभी उसका खड़ा हो गया!
मारवाड़ी की पत्नी: इसको छोटा करो, अभी साबुन 2 सप्ताह और चलाना है!

No comments:

Post a Comment