Saturday, November 12, 2011

Jokes_3

संता: मैंने अपनी जिन्दगी खुद बनाई है!
जीतो: अरे! मैं तो बेकार में भगवान को दोष दे रही थी!

इन्टर्व्यूअर: अपनी पत्नी के बारे में सबसे अच्छी बात बताओ?
पति: वह हर समाधान के लिए एक समस्या है!

सलमान और आमिर रा-वन देख रहे थे!
आमिर: यार इससे अच्छी तो तेरी बाडीगार्ड थी!
सलमान: पर तेरी डेली बैली से यह आगे निकल गई!
आमिर: वो कैसे?
सलमान: सिनेमा हॉल में इतनी गालियाँ तो डेली बैली में भी नहीं सुनाई दी थी!

दादा अपने पोते से: छुप जाओ, आज तुम स्कूल से भाग कर आये हो, और तुम्हारे टीचर यहीं आ रहे हैं!
पोता: आप छुप जाईये, मैंने उन्हें बताया था कि आप मर गए हैं!

दादा अपने पोते से: छुप जाओ, आज तुम स्कूल से भाग कर आये हो, और तुम्हारे टीचर यहीं आ रहे हैं!
पोता: आप छुप जाईये, मैंने उन्हें बताया था कि आप मर गए हैं!

संता: तुम पियानो बजाते हुए अपनी आँखें बंद क्यों कर लेते हो?
बंता: मैं श्रोताओं के दुःख को नहीं देख सकता!

बंता: मेरे कुत्ते से मत डरो! तुमने वो कहावत नहीं सुनी है, `भौकने वाले कुत्ते कभी नहीं काटते`!
संता: मैं तो जानता हूँ, तुम भी जानते हो, पर इस कहावत को यह कुत्ता नहीं जानता!

बंता: क्या तुम्हारी गाड़ी सही हालात में है!
संता: बिलकुल! हॉर्न को छोड़ कर बाकि सारी चीजें शोर करती हैं!

बंता: अगर तुम्हारी पत्नी तुम्हें बाहर नौकरी खोजने के लिए भेजे तो तुम क्या करोगे?
संता: तो मैं नयी पत्नी खोजने लग जाऊंगा!

संता: कल रात मुझे बहुत अच्छा सपना आया मुझे लगा जैसे मैं कारों की दुनियां में पहुंच गया हूँ!
जीतो: हाँ मैं सुन रही थी तुम्हारा इंजन भी खर्राटे मार रहा था!

बंता: तुम सैलरी वाले दिन घर जाकर अपनी पत्नी को कितने पैसे देते हो?
संता: कुछ नहीं!
बंता: ये कैसे हो सकता है?
संता: वो मुझे ऑफिस के बाहर मिलती है, और वहीँ सारे पैसे ले लेती हैं!

संता: क्या मैं तुम्हारे होमवर्क में तुम्हारी मदद कर सकता हूँ?
पप्पू: नहीं धन्यवाद! गलत तो मैं इसे खुद भी कर सकता हूँ!

No comments:

Post a Comment