Saturday, November 12, 2011

Santa Banta Jokes_3


  • संता: तुम्हारे पिता जी डॉक्टर है और तुम फिर भी बीमार हो गए!
    बंता: तुम्हारे पिता जी कंडोम की फैक्ट्री में काम करते है और तुम फिर भी पैदा हो गए!

  • संता की कुत्तिया माँ बनने वाली थी!
    संता: भगवान करे कि कुत्ता या कुत्तिया ही हो!
    बंता: तुम क्यों टेंशन ले रहे हो! कुत्ता या कुत्तिया ही होंगें!
    संता: यार कभी कभी मैं भी पंगा ले लेता था!

  • बंता: प्रेमी प्रेमिका एक दिन फिल्म देखने गए! अँधेरे में एक मच्छर लड़की की स्कर्ट में गुस गया बताओ मच्छर ने उसे कंहा काटा होगा?
    संता: उसके गुप्त अंग पर!
    बंता: नहीं लड़के के हाथ पर!

  • संता: स्कूल की घंटी और लड़की में क्या समानता है?
    बंता: पता नहीं!
    संता: दोनों में से किसी को भी बजाओ बच्चे ही निकलते है!

  • संता: तुम्हे कैंसर है तुम सब को एड्स क्यों बताते हो?
    बंता: ताकि मेरे मरने के बाद कोई मेरे पत्नी के साथ प्यार न कर सके !

  • बंता: सुहागरात कैसे रही?
    संता: मजा आ गया पहली बार किसी नंगी महिला को देख कर हाथ से तीन बार गलत काम किया है!

  •  


  • संता: बिना शर्ट के बाहर खड़ा था
    बंता: वाह संता क्या छाती है!
    संता: यह तो कुछ भी नहीं अन्दर आ कर भाभी की छाती देखेगा तो पागल हो जायेगा!

  • संता: आज घर जाते ही बीवी की पेंटी खोल दूंगा!
    बंता: बड़े मूड में हो आज तुम?
    संता: मूड की ऐसी की तैसी बहुत टाईट है सुबह गलती से डाल आया था!

  • संता: कल मैंने अपने पत्नी की याद भुलाने के लिये शराब की बोतल का सहारा लिया!
    बंता: फिर क्या हुआ?
    संता: होना क्या था मेरा गुप्त अंग उसमे फंस गया!

  • बंता: मेरी पत्नी कभी कभी मेरे नीचे के बाल खींचती है!
    संता: उनको सजा दो जिस दिन खींचे उस दिन दो बार आगे से, दो बार खड़े करके, दो बार मुंह में, दो बार बिठा कर और दो बार पीछे से अच्छे से मारो!
    बंता: यह सजा तुम मेरी पत्नी के लिये बता रहे हो या मेरे लिये?

  • संता: बिजली की तार और लड़की में क्या फर्क है?
    बंता: पता नहीं! संता: दोनों नंगी हो तो जान निकाल देती है!

  • बंता: लड़कियों के यूरिन में लड़को के यूरिन से ज्यादा बदबू क्यों आती है!
    संता: क्योंकि लड़कियों में लड़को की तरहा नीचे दो फिनायल की गोलियां नहीं होती! 

  •  

  • ता: संता बता सकते हो सबसे अच्छी मेडीसिन कौन सी है?
    संता: बियाग्रा!
    बंता: वो कैसे?
    संता: क्योंकि उसका कोई साइड इफेक्ट नहीं है सिर्फ फ्रंट इफेक्ट है!



  • संता: गरीबी और मज़बूरी पता है क्या होती है?
    बंता: नहीं पता!
    संता: गरीबी वह है जब कोई लड़की 50 रुपये में अपना सब कुछ देने को तैयार हो जाये और मज़बूरी वह कि लड़के की जेब में सिर्फ 40 रुपये ही हो!

  • बंता: नीचे के बालों से ऊपर के बाल जल्दी सफ़ेद क्यों होते हैं!
    संता: क्योंकि ऊपर टेंशन ही टेंशन और नीचे मौजां ही मौजां!

  • संता: दीपा मेहता ने एक फिल्म लेस्बिंस पर बनाई नाम रखा फायर अब वो गे के ऊपर फिल्म बना रही है सोचो उसका नाम क्या होगा?
    बंता: पता नहीं!
    संता: बैकफायर!

  • एक दिन बंता और उसकी पत्नी होटल में खाना खा रहे थे! और सामने संता बैठा हुआ था!
    बंता की पत्नी ने बंता को मुर्गी की टांग उठा कर दी!
    यह देख कर संता एक दम से बोल पड़ा: अगर मेरी शादी हुई होती तो मेरी भी पत्नी मुझे टांगें उठा उठा कर देती!

  • संता अपनी सुहागरात की आधी रात में ही पसीने पसीने होकर कमरे से बाहर निकलता है!
    बंता: क्या हुआ?
    संता: यार यह अकेले बन्दे का काम नहीं है!

  •   

    No comments:

    Post a Comment